उझानी: ट्रक की ट्ककर से वाईक सवार की मौत (अंजार अहमद की रिपोर्ट)

बदायू/उझानी:  आज रविवार सुबह रिश्तेदारी में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं युवक की सड़क दुघर्टना में मौत हो गयी।

सुबह करीबन 10 बजे सहसवान थाना क्षेत्र के मुड़ारी सिलारपुर निवासी वीरेश कुमार उर्फ बब्लू पुत्र स्व. होरी लाल अपनी पत्नी गीता के साथ वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने बरेली जा रहे थे। सहसवान दिल्ली हाईवे पर अचानक ही भैंसोर वाली ज्यारत पर ट्रक चालक ने पीछे से दोनों बाइक सवारों को टक्कर मारी, टक्कर इतनी तेज थी कि गीता दूर जा गिरी वहीं वीरेश के ऊपर से ट्रक गुजर गया।और उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी घायल हो गई। सूचना पर पहुँची एम्बुलेंस घायल गीता और वीरेश को उझानी अस्पताल लेकर आई, हादसे की खबर मिलते ही रोते हुए परिजन सीएचसी पहुंचे जहां वीरेश की लाश देख बदहवास हो गए। उझानी अस्पताल में चीख पुकार मच गई। वीरेश के दो छोटे बच्चे 5 वर्षीय अंशुल, 7 वर्षीय रजनेश हैं।

बताया जाता है कि वीरेश सुबह पत्नी गीता के साथ बरेली स्थित अखा गांव में अपने साले की शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था। हादसे के बाद ट्रक फरार बताया जा रहा है। परिजनों ने उझानी थाने में मामला दर्ज करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *