उझानी: फिल्म पदमावती के विरोध में नारेवाजी कर लगाया जाम। (अंजार अहमद की रिपोर्ट)

बदायूँ/उझानी। आज नगर के बरेली मभुरा राजमार्ग पर फिल्म पद्मावती से शुरू हुआ विरोध फिल्म का नाम बदलकर पद्मावत करने सहित कई बदलाव के बावजूद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म पद्मावत के रिलीज होने की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है। इसे लेकर वैसे वैसे विरोध बढ़ता ही जा रहा है। आज मंगलवार पद्मावत के रिलीज के विरोध में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप क्षत्रिय महासभा से जुड़े कार्यकताओं ने बरी बाले वाईपास पर फिल्म का विरोध किया, जिसके बाद वाहनों की लम्बी लम्बी कतारें लग गयीं।
नगर के बरी वाले बाईपास पर वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप क्षत्रिय महासभा के लोगों ने फिल्म का जमकर विरोध किया। मंगलवार दोपहर 12:30 बजे लोग बाईपास पर एकत्रित हुए। इसके बाद उन्होंने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की और सड़क पर पुतला जलाया। संगठन से जुड़े हुए लोगों ने फिल्म पर प्रतिबन्ध की माँग करते हुए डायरेक्टर संजयलीला भंसाली को क्षत्रिय गौरव और हिन्दू धर्म से छेड़छाड़ के खिलाफ चेतावनी दी। महासभा के कार्यकताओं ने कहा कि अगर फिल्म को रिलीज किया गया तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा, पद्मावत फिल्म को प्रदेश में नहीं चलने देंगे।
महासभा के कार्यकताओं ने बाईपास मार्ग पर वाहनों की आवाजाही को पूरी तरह रोक लगाते हुए फिल्म का विरोध किया। इससे करीबन 1 घंटे तक बरेली मथुरा हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई थी। विरोध और जाम की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस भी पहुंच गई। यूपी में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने के लिए महासभा से जुड़े लोगो ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एसआई संजय शर्मा को ज्ञापन भी सौंपा। इस प्रदर्शन के बाद जाम खुलवाया गया।
इस मौके पर वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप क्षत्रिय महासभाके अध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान,वरिष्ठ महामंत्री सुधीर तोमर ,वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, उपाध्यक्ष अमित प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष विष्णु सोलंकी, संगठन मंत्री राजू चौहान, युवा क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष अनिल सोंलकी, पूर्व अध्यक्ष आदेश सोलंकी, उपाध्यक्ष अंकित, उपाध्यक्ष शुभम राठौर, मंत्री अभिजीत, सिपटर सिंह, धर्मवीर राघव, कुशल राघव,  दीपक, राहुल दूबे, दीपक तोमर, टाईगर द्विवेदी, अंकुर चौहान, अमन चौहान, शिवम सोलंकी, संजीव चौहान, शेखर सिंह, आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *