एक तरफा प्रेम के चलते प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या।

शाहजहाँपुर/जलालाबाद……….
एकतरफा प्रेम संबंध में प्रेमिका के गोली मार कर हत्या।

एक युवक अपनें रिश्ते की ममेरी बहन से एक तरफा प्यार करता था प्रेमिका के द्वारा परपाॅज ना करनें के कारण प्रेमी ने आज मौका पाकर प्रेम में असफल होनें पर प्रेम का अंत कर दिया।

मामला थाना कलान तहसील जलालाबाद के गाँव खजूरी का है।जहाँ पर बदायूॅ से अपनें मामा के यहाँ आये लड़के ने मामा की लड़की से एक तरफा प्रेम संबंध में असफल होनें पर लड़की की गोली मार कर हत्या,कर मौके से फरार हो गया है।

आपको बता दें कि-जलालाबाद के कलान थाना क्षेत्र के गॉव खजूरी में एकतरफा प्रेम संबंध के चलते 15 वर्षीय युवती की प्रेमी ने गोली मार कर हत्या कर दी ग्राम खजूरी निवासी कर्मचन्द्र की 15 वर्षीय पुत्री प्रियंका को उसके सगे फुफेरे भाई ने गोली मार कर हत्या कर दी है।

एसपी ग्रामीण सुभाष शाक्य मय फोर्स के मौके पर मौजूद।

जानकारी के अनुसार बदायूं के गढ़ी नगला में करमचंद्र की बहन की शादी हुई थी।बहन का पुत्र पुष्पेंद्र उसकी बेटी के साथ एक तरफा प्रेम करता था।जिसकी जानकारी घर बालों को नही थी। एक महीने पहले पुष्पेन्द्र ने प्रियंका से कहा था कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है यदि उसके साथ शादी नही की तो वह उसको गोली मार देगा।आज सुबह जब प्रियंका की मां सरकारी स्कूल में खाना बनाने चली गयी इसी बीच पुष्पेंद्र बाइक से उनके घर आया पुष्पेंद्र के दोनो हांथो में तमंचे देखकर प्रियंका अपने ताऊ के घर की तरफ भागी पुष्पेंद्र ने पीछे से भागते हुए प्रियंका की कनपटी पर गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
गाँव वालों ने पुष्पेंद्र को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह बाइक छोड़ कर मौके से फरार हो गया।
प्रियंका के घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *