गाजीपुर: मुख्यालय पर स्थित सेण्ट जान्स स्कूल के प्रांगण में क्रिसमस पर्व एवम विद्यालय के प्रधानाचार्य गुरू संत राज का 42 वां जनमदिन बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। (आशीष राय की रिपोर्ट )

गाजीपुर:जनपद मुख्यालय पर स्थित सेण्ट जान्स स्कूल के प्रांगण में क्रिसमस पर्व एवम विद्यालय के प्रधानाचार्य गुरू संत राज का 42 वां जनमदिन बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि फादर पी विक्टर प्रधानाचार्य हार्टमन इण्टर कालेज हार्टमन पुर थे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि फादर पी विक्टर को बुके एवम अंगवस्त्रम से सम्मानित किया गया।कार्यक्रम के मध्य में केक काट कर फादर गुरू संत राज का जन्मदिन दिन मनाया गया। केक कटते ही हैप्पी बर्थ डे की आवाज़ से पूरा कार्यक्रम स्थल गूंज गया। बच्चो ने तालियों से अपना उत्साह प्रदर्शित किया। इस मौके पर छात्र छात्राओं ने रंगा रंग कार्यक्रम की बहुत ही सुन्दर प्रस्तुती कर सभी को तालियां बजाने को विवश कर दिया। अपने सम्बोधन में फादर पी विक्टर ने चार गुणों पर प्रकाश डालते हुवे कहा की। जिस भी धर्म को आप मानते है उसमें आस्था एवं विश्वास बहुत जरूरी है।
प्रेम करेंगे तो आपको बदले में निश्चित रूप से प्रेम मिलेगा। आप ईश्वर से प्रेम करेंगे तो बदले में आपको भी ईश्वर का प्रेम प्राप्त होगा।
अनन्त सुख ,हमें क्षणिक सुख नहीं वल्कि अनन्त सुख चाहिए।
शांति, जीवन में शांति सभी के लिए बहुत आवश्यक है जो हमें ईश्वर के कृपा के बिना नहीं मिलेगी। अन्त में आपने सभी छात्र छात्राओं एवं समस्त स्टाफ को बढियां सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए धन्यवाद दिया।सभी को क्रिसमस पर्व एवम आगामी नव वर्ष के लिए शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर वाइस प्रिंसिपल एन्थनी स्वामी, सिस्टर ब्रिजिट प्रधानाध्यापिका, सिस्टर रोस, सुनिता, फिलोमिना, मिलानी, एस पी सिंह, आनन्द पैट्रिक, आनन्द पाण्डेय, चन्दू समेत सभी शिक्षक छात्र छात्राएं उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *