बदायूँ: युवा मंच संगठन ने दी श्रधांजलि बदायूँ की होनहार बिटिया सुरभि गुप्ता एव अन्य 4 को श्रद्धांजलि दी ।

बदायूँ: युवा मंच संगठन जिलाप्रभारी पुष्पेंद मिश्रा के नेतृत्व में मुम्बई विमान दुर्घटना में बदायूँ की होनहार बिटिया सुरभि गुप्ता एव अन्य 4 दुर्घटना में काल के गाल में समाय लोगो को दुर्गादेवी मंदिर निकट पुलिस लाइन रेलवे क्रॉसिंग पर मोमबत्ती जलाकर शोक सभा की गई ।

शोक सभा मे बदायूँ के सम्भ्रान्त लोगो ने आकर बदायूँ की होनहार बिटिया जो इंजियरिंग के पद पर थी महाराष्ट्र सरकार द्वारा भी सम्मानित भी की जा चुकी थी सुरभि गुप्ता ।
इस दुःखद घड़ी में लोगो ने भगवान से प्रार्थना की दिवंगत आत्माओं को शांति मिले और दुःखद परिवार को भगवान इस अपार कष्ट सहने की शक्ति दे, पुष्पेंद मिश्रा ने कहा बदायूँ के लिये बहन सुरभि एक प्रेरणा है विमान खराब होने की दशा में भी किसी ने विमान को नही छोड़ा और अंत तक संघर्ष किया । सुरभि गुप्ता मिसाल है जिन्होंने बदायूँ का रोशन किया था ये की यह बिटिया शहीद अमर हो गई हमे गर्व है उन सभी पायलेटों और इंजिनियरों पर जिन्होंने चार्टर प्लेन को रिहायशी इलाके से बचा दिया दुःख उस राह गिर व्यक्ति के लिये जो हादसे का भी शिकार हो गया ।
श्रधांजलि देने वालो ने मोमबत्ती जला कर दो मिनट का मौन रख भगवान से प्रार्थना की दिवंगत आत्मओं को शांति मिले ।
इस दुःख शोक सभा मे युवा मंच संगठन के साथ पुष्पेंद मिश्रा सचिन यादव, सुनील चौधरी सचिन मैसी,शशांक शुक्ला, आदेश यादव, देव यादव, विराज शर्मा, कुशाग्र मौर्य, सुमित रॉय, देवांश वर्मा, लव वर्मा, रॉनी जॉन, विवान यदुवंशी, आशीष, नितिन, सौरभ,गोपी, मनोज, राहुल, यश, शाक्ति, प्रशांत कुमार आदि  दर्ज़नो लोगो ने दुःख प्रकट किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *