बदायूँ: युवा मंच संगठन बज़ीरगंज नगरध्यक्ष के नेतृत्व में बदायूँ विधायक प्रतिनिधि एवं बज़ीरगंज चैयरमेन के साथ किया पौधारोपण ।

बदायूँ: युवा मंच संगठन के संस्थापक ध्रुव देव गुप्ता के निर्देश द्वारा एकलाख पौधारोपण के क्रम अग्रिम चरण पर संगठन के द्वारा युवा मंच संगठन बज़ीरगंज नगराध्यक्ष नमन मिनोचा के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ता द्वारा पौधारोपण का कार्यक्रम किया गया ।

जिसमें बज़ीरगंज नगर चैयरमेन उमर कुरैशी और बदायूँ विधायक प्रतिनिधि राहुल वार्ष्णेय ने कस्बे के आर०के०एकेडमी  स्कूल व नगर पंचायत वज़ीरगंज में संगठन के पदाधिकारी साथ पौधारोपण किया।
इसी हफ्ते बज़ीरगंज युवा मंच संगठन के द्वारा 1000 हज़ार पौधे लगाये जायेंगे ।
इस मौके पर संगठन बज़ीरगंज नगराध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों के साथ यह प्रण लिया कि संगठन के द्वारा पौधारोपण की यह प्रक्रिया अब नही रोकी जावेगी साथ ही जहरीली पॉलीथिन का विरोध किया किया जावेगा, पॉलीथिन निषेध के एवं पौधरोपण की जगरूकता के सभी को आगे आना चाहिये, एक ज़िन्दगी सुरक्षित अगर एक पौधा लगाया ।
 इस मौके पर संगठन के शिवम् वार्ष्णेय, सचिन अरहान, नमन मिनोचा, कनिष्क गुप्ता, सौम्य सोनी, हर्षित ,मयंक, अनिकेत, गोविंद, अरशद, अनुभव, हर्ष, मुद्दस्सिर, राहुल, शिवम्, आयुष, विराट, राजेश कुमार आदि युवा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *