बरोली अहीर ब्लाॅक का लकावली गाँव करेगा चुनाव का बहिष्कार

आगरा………..
ग्रामीण विकास संघर्ष समिति’ की बैठक बरोली अहीर ब्लॉक के गाँव लकावली में आयोजित हुई जिसमें सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए। बैठक के बाद काले झंडे लेकर गाँव में रैली निकाली गयी व जगह जगह चुनाव बहिष्कार के पोस्टर व काले झंडे बांधे गए।
बैठक को सम्बोधित करते हुए समिति के सुभाष राजपूत ने कहा कि लकावली गाँव में गत पंद्रह वर्षों से विकास नही हुआ है गाँव की प्रमुख सड़क की हालत दयनीय है जिस पर पैदल चलना मुश्किल है। गाँव के अंदर प्रशासन ने शराब का ठेका खोल दिया है व टोरेंट के उत्पीड़न आदि उक्त सभी माँगो को लेकर गाँव वाले समय-समय पर आंदोलन करते रहते है। परंतु ना सरकार ना प्रशासन इन समस्याओं के समाधान के लिए कोई उचित कदम उठाता है। इन सब समस्याओं से अजीज आकर गाँव वालों ने आगामी 11 फरवरी 2017 को विधान सभा चुनाव के बहिष्कार का फैसला लिया है।
ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के सतीश राजपूत ने कहा कि गाँव का विकास ना होने के लिए सभी राजनीतिक दलों के नेता जिम्मेदार हैं। वो चुनाव के समय वोट माँगने तो आ जाते है परंतु जब विकास की बात आती है तो नजर नही आते है। पूर्व में जब शराब ठेके व टोरेंट को लेकर ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के बैनर तले गाँव वालों ने आंदोलन किया तो गाँव वालों पर फर्जी मुकदमे लगा दिए गए। जब नेता गाँव की समस्याओं का समाधान नही कर सकते तो उनको गाँव में वोट माँगने भी नही आना चाहिए फिर भी किसी पार्टी के नेता गाँव में वोट माँगने आते है तो उनको काले झंडे दिखाए जाएँगे।
बैठक की अध्यक्षता राकेश प्रधान व संचालन सुभाष राजपूत ने किया। प्रमुख रूप से नरेंद्र राजपूत, मुकेश लोधी, शिव सिंह लोधी, अजय राजपूत, भगवान लोधी, पप्पू लोधी, रमेश, कालीचरण, पवन, रामकिशन, बाबू लाल, पीतम, शंकर लाल, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
(रिपोर्टर राजेश चाहर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *