बहुजन समाज पार्टी की बदायूँ में सरगर्मी तेज, नवनिर्वाचित एम एल सी सुरेश कश्यप ने कश्यप समाज की बैठक को संबोधित किया

[metaslider id=559]

बदायूं: 27 जून।

आगामी चुनाव के मद्देनजर बहुजन समाज पार्टी ने बदायूँ में सरगर्मी तेज कर दी हैं । सोमवार को डीएम रोड पर राघव वेंकट लॉन में बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में कार्यकर्ताओं की एक विशाल बैठक का आयोजन किया गया । जिसने सर्वप्रथम पश्चिमी जोन के कोऑर्डिनेटर के एमएलसी निर्वाचित होने पर श्री सुरेश कश्यप के जनपद में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया ।

कश्यप समाज को संबोधित करते हुए श्री विजय वाल्मीकि ने कहा कि मौजूदा सरकार में विशेष वर्ग को छोड़कर किसी भी समाज का हित सुरक्षित नहीं है बहन जी ने कश्यप समाज को हर स्तर पर अग्रणी रखा है उन्होंने बहनजी को गरीबों व पिछड़ों का मसीहा बताया । उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में स्वार्थी पार्टियाँ कश्यप समाज को लालच देकर बरगलाने का कार्य करेंगे ऐसी पार्टियों से हमें सावधान रहने की जरूरत है ।

श्री सुरेश कश्यप ने कहा कि इस कश्यप समाज के हितों की रक्षा केबल बसपा ही कर सकती है इसका जीता जागता उदाहरण मैं स्वयं को मानता हूं बहन जी ने एक गरीब बेटे को विधान परिषद का सदस्य बना कर कश्यप समाज का मान और सम्मान बढ़ाया है इसलिए कश्यप समाज का बच्चा-बच्चा बहुजन समाज पार्टी का ऋणी है उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय सरकार गुंडाराज चला रही है जिससे बदायूँ  की जनता की नजर विकल्प के तौर पर बहुमत समाज पार्टी पर टिकी है आगामी चुनाव में कश्यप समाज का विशेष योगदान रहेगा उन्होंने कहा कि आपको कोई विशेष प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है केवल अपने वोटों का सही प्रयोग करना है और एक बार फिर से बहुजन समाज पार्टी को भारी मतों से जीता कर सत्ता में लाना है

पूर्व पंचायत सदस्य डॉक्टर ओम प्रकाश कश्यप की अध्यक्षता में आयोजित पार्टी के इस सम्मेलन में जिला अध्यक्ष हेमेंद्र कुमार गौतम, पूर्व जिला पंचायत सदस्या नीलम कुमारी कश्यप, मंडल संयोजक राजेश कश्यप, बहादुर लाल, अतुल कश्यप एडवोकेट, डॉक्टर क्रांति कुमार, मोहम्मद काजी रिज़वान, राजाराम गौतम, विजय वाल्मीकि एवं कश्यप समाज के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *