बिल्सी युवा मंच ने ली स्वछता के लिए शपथ

बिल्सी :युवा मंच संगठन की बैठक मोहल्ला संख्या आठ केम्प कार्यालय पर हुई ।नगर अध्यक्ष नईम अब्बासी न सभीे  पदाधिकारी को स्वछता की श्पथ दिलाई ।और बैठक में स्वच्छता की शपथ दिलाते हुए कहा कि महात्मा गांधी ने जिस भारत का सपना देखा था उसमें राजनैतिक आजादी की नहीं बल्कि एक स्वच्छ एवं विकसित देश की कल्पना भी थी। उन्होंने कहा कि सभी स्वच्छता के प्रति सजग रहेंगे और हर वर्ष 100 घंटे सफाई करेंगे।

श्रमदान करके स्वच्छता के इस संकल्प को चरितार्थ करेंगे और मन में यह धारणा रखें कि न गंदगी करेंगे और न ही किसी को करने देगें और इस विचार को हर गांव-गांव और गली गली स्वच्छ भरत मिशन का प्रचार करेंगे।

उन्होंने कहा कि आप और हम अन्य 100 व्यक्तियों को सफाई के लिए प्रेरित करेंगे।

हम सब के प्रयास से ही स्वच्छता की तरफ बढ़ाया गया हम सभी का एक कदम पूरे भारत देश को स्वच्छ बनाने में मदद करेगा। बताया कि स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत प्रत्येक व्यक्ति को अपने आस-पास स्वच्छता बनाए रखने हेतु सदैव सजग रहने एवं उसमें अपना कतिपय श्रमदान भी करें।इस मोके पर अनिल शाक्य,लोकेन्द्र यादव,पवन गुप्ता , बिमल सागर ,प्ररतीक महेशबरि, हिमांशू शर्मा, अमर पाल ,आकाश गुप्ता ,फैजान सैफी,इरफ़ान अली ,आजाद सैफी ,रिजवान अली, अमित पूरी ,फरमान सिद्दीकी, आजम मलिक, सरफराज सिद्दीकी, शान्तनंन्द शाक्य, कुन्नू सिंह, भानु प्रताप सिंग  आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *