बिसौली: डीसीएम सवार बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर लूटा:

बदायूँ/बिसौली: लक्सर से लखनऊ जा रहे ट्रक को ओवरटेक कर डीसीएम सवार बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर टायर लूट लिये। खेत में बंधे पडे चालक की चीख पुकार सुनकर गांव वालों ने हाथ पांव खोले और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर चल रही है।
हरियाणा की एक रोड लाइंस कंपनी का ट्रक लक्सर से टायर लेकर लखनऊ जा रहा था। रविवार तडके लगभग साढे तीन बजे गांव भटपुरा के समीप पीछे से आ रही डीसीएम ने ओवरटेक कर ट्रक रोक लिया। लगभग आधा दर्जन असलाहधारी बदमाशों ने थाना वजीरगंज के गांव महेरा निवासी चालक महावीर के हाथ पांव बांधकर खेत में डाल दिया और हजारों के टायर लेकर फरार हो गये। शोर शराबा सुनकर गांव वालों ने चालक के हाथ पांव खोले तो घटना का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर छानबीन की। मामले की रिपोर्ट ट्रक के मालिक के आने पर ही दर्ज होगी। इधर पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है।

बिसौली। बोतल से बाईक में पेट्रोल भरते समय लगी आग से एक किशोर सहित चार मासूम बुरी तरह झुलस गये। गंभीर रूप से झुलसे बच्चों का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव भानपुर निवासी देवेन्द्र पुत्र गंगाराम रानैट में चल रही रामलीला में जाने की तैयारी कर रहा था। इसके लिये वह बोतल में पेट्रोल भर रहा था जो जमीन पर गिर गयी। इसी दौरान अंधेरा हो जाने पर परिवार का ही किशोर लालू ने माचिस जला दी जिससे पेट्रोल में आग लग गयी। अफरातफरी में बोतल हाथ से छूट जाने से आग ने भयंकर रूप ले लिया जिससे परिवार के 4 वर्षीय अमित पुत्र गंगाराम, 8 साल की शिवानी, किशोर रवि पुत्र राजेन्द्र व 6 वर्षीय टीटू पुत्र वीरेन्द्र गंभीर रूप से झुलस गये। मासूमों को सीएचसी लाया गया जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों द्वारा घटना की कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *