मुरादाबाद: जुलूस-ए-मोहम्मदी में शामिल हुए विधायक मोहम्मद फहीम/मुंडिया भीकम में धूमधाम से निकाला गया जुलूस ए मोहम्मदी। (हिलाल अकबर की रिपोर्ट)

मुरादाबाद/बिलारी। क्षेत्र के गांव रुस्तम नगर सहसपुर में जश्ने ईद मिलादुन्नबी के मौके पर जुलूस-ए-मोहम्मदी निकाला गया जिसमें मदरसों के बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और मोहल्ले वासियों ने जुलूस में शामिल होकर और बिलारी विधायक मोहम्मद फहीम ने भी हाजिरी दी और  जुलूस-ए-मोहम्मदी से मोहब्बत होने का पैगाम दिया शनिवार को पूरी दुनिया में जुलूस-ए-मोहम्मदी मनाया गया इसके बाद विधायक मोहम्मद फहीम ने क्षेत्र के कई गांवों में पहुंच कर जुलूस-ए-मोहम्मदी में हाजिरी दी और सभी से आका ए मोहम्मद मुस्तफा की शान में कई बातें पेश की और उनसे हमेशा मोहब्बत करते रहने की हिदायत दी जुलूस-ए-मोहम्मदी को लेकर प्रशासन भी सतर्क दिखा जगह-जगह चौराहों पर इसके अलावा मौके पर पुलिस बल मुस्तैद रहा।
मुरादाबाद/बिलारी । क्षेत्र के गांव मुंडिया भीकम में  मदरसा दारुल उलूम फातमा सुल्तानी की कयादत में जुलूस-ए-मोहम्मदी निकाला गया जुलूस मदरसे से शुरू होकर गांव के प्रमुख मार्गो से गुजरा और अंत तक  जुलूस का जगह जगह स्वागत किया गया जुलूस में बच्चों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया कई बच्चों ने आका की शान में नात शरीफ पढ़कर गुनगुनाया तो कई ने दिन के बारे में खिताब किया इस मौके पर कारी चाहत अली अशरफी, मास्टर मोहम्मद नवी, शाहिद दीवान जी, एडवोकेट मोहम्मद रफी ,हाजी तसद्दुक, नदीम सैफी, अनीस कस्सार, जुल्फिकार ,शाकिर सैफी, मोहम्मद गौस, मोहम्मद हनीफ ,सद्दाम हुसैन, मोहम्मद फैजान, मोहम्मद अजमल, अब्दुल खालिक आदि सहित सैकड़ों की तादाद में अकीदतमंद मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *