युबक को बेरहमी से पीटा हालत गंभीर बदायूं रेफर

सहसवान: पडोसी हलवाई की बाइक मांग कर ले गए युबक को  वापस आने पर बाइक स्वामी हलवाई ने अपने चारों भाइयों के साथ मिलकर युबक को बेरहमी से जमकर पीटा   पिटाई से क्षुब्ध युबक ने लगाई फांसी  मौके पर पहुंचे परिजनो ने बचाया हालत गंभीर होने पर बदायूं रेफर

दहगवां । पिटाई से आहत युबक ने कमरे मे जाकर साडी का फन्दा डालकर जान देने की कोशिश मौके पर पहुंचे परिजनो ने आनन फानन मे युबक को उतारा जिसे गम्भीराबस्था मे परिजनों ने बदायूं के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया जहाँ उसकी हालत गम्भीर वनी हुई है।
थाना जरीफनगर के कस्बा दहगवां मे गुरुवार को कस्बे का ही एक युबक पडौस मे  दूकान चला रहे  हलबाई की   वाइक मांग कर ले गया था। जिसकी वाइक का क्लज का तार टूट जाने पर उसे ठीक कराकर वाइक खड़ी करके चला गया। उसके उपरांत वाइक स्वामी के चारों भाइयों ने उसकी पिटाई कर दी जिससे आहत होकर पिटे युवक ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की जिसे गम्भीर अवस्था मे परिजनों ने आनन फानन मे उसे बदायूं के एक निजी अस्पताल मे भर्ती कराया है।
सूत्रो से मिली जानकारीनुसार कस्बा दहगवां का ही एक युबक हलबाई की बाइक मांगकर ले गया बताया जाता है कि बाइक के क्लज का तार टूट गया था जिसे उस युबक ने सही करा दिया फलस्वरुप बाइक स्वामी को जब पता चला कि तार टूट गया है तो बह बिफर गया अौर गाली गलौच करने लगा जिस पर बाइक को मांगकर ले गये युबक ने  गालियों विरोध  किया  लेकिन बाइक स्वामी व उसके तीन अन्य भाईयो ने मिलकर युबक को पकड लिया अौर उसकी जमकर पिटाई कर दी अपनी पिटाई से आहत हुए युबक को गुस्सा आ गया अौर बह अपने घर जाकर कमरे मे लगे कुन्दे में साडी का फन्दा डालकर लटक गया इधर पीछे पीछे परिजन भी पहुंच गये जिन्होने मौके पर पहुंचकर युबक को फांसी के फन्दे से नीचे उतारा गम्भीराबस्था मे परिजन उसे इलाज के लिए बदायूं के एक निजी अस्पताल मे ले गये जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *