शाहजहांपुर: अनुपम शुक्ला ने कराया खुटार नगर पंचायत से निर्दलीय नामांकन/पुवायां इण्टर कालेज में हजारों की तादाद में उपस्थित हुए समर्थक।

शाहजहांपुर/खुटार…………..
नगर पंचायत खुटार में अध्यक्ष पद के लिए सपा बसपा और भाजपा ने अपने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी लेकिन खुटार नगर पंचायत चुनाव में अगर देखा जाए तो सपा बसपा और भाजपा के प्रत्याशियों की अपेक्षा निर्दलीय उम्मीदवार पूर्व चेयरमैन अनुपम शुक्ला के आज की नामांकन रैली को देखकर अवश्य ही सभी पार्टियों को असहज की डाल दिया है ।
देखने वाली बात यह होगी कि अनुपम शुक्ला की लोकप्रियता को देखते हुए आज की रैली ने यह जाहिर कर दिया है कि अनुपम शुक्ला खुटार की जनता के लिए सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेता हैं जो सदैव ही सभी जातियों से लेकर गरीब अमीर में फर्क न मानकर सभी को बराबर सम्मान देते हैं यह सब आज स्पष्ट हो गया है और आने वाले समय में खुटार की जनता फिर से चेयरमैन के पद पर अनुपम शुक्ला को बैठाएगी ।

सू़त्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक सपा बसपा और भाजपा के कार्यकर्त्ता भी अन्दर खाने से अनुपम के साथ हैं और उनका पूरा समर्थन मिलेगा लेकिन वह दिखावे से दूर रहेंगे इसलिए अनुपम की यह मंजिल आसानी से मिल सकती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *