शाहजहांपुर: नगर पंचायत अल्हागंज चुनाव पर एक नजर

शाहजहांपुर/अल्हागंज………….

नगर पंचायत चुनाव में अगर देखा जाए तो सपा और भाजपा ने अपने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं लेकिन किसी भी पार्टी का प्रत्याशी मजबूत नहीं है क्योंकि जो लोग प्रत्याशी बनाए गए हैं वह न तो पार्टी से जुड़े लोग हैं और न ही सामाजिक कार्यकर्ता हैं खास बात यह है कि इन लोगों को वोटर जानता तक नहीं है हालांकि सपा प्रत्याशी राजू शाह फिर भी पूर्व का निर्दलीय प्रत्याशी है और इस बार सपा ने टिकट देकर विश्वास जताया है जबकि भाजपा का प्रत्याशी विल्कुल नया है ।

भाजपा प्रत्याशी को लोग बता रहे मनमोहन- सोनिया:-
जी हां लोगों का कहना है कि भाजपा ने टिकट तो राजेश वर्मा को दिया है लेकिन उसकी चेयरमैनी का रिमोट कंट्रोल किसी और के हाथों में होगा जैसा कि कांग्रेस में मनमोहन सिंह और सानिया गांधी का था इसलिए जनता स्वतंत्र व्यक्ति को चेयरमैन चुनना चाहती है ।

किसी पार्टी का कोई उम्मीदवार अभी जीत की लाईन में शामिल नहीं है हालांकि आगे की स्थिति ई साफ नही है लेकिन भाजपा प्रत्याशी की भाजपा के कार्यकर्त्ता अन्दरूनी बिरोध कर रहे हैं उधर सपा राजू शाह ( प्रत्याशी )का पूर्व चेयरमैन समीर अहमद नुकसान कर रहे हैं ।
भाजपा प्रत्याशी पर दूसरा बार राठौर वोटर का हो रहा है जो कि डा राममूर्ति निर्दलीय मैदान में आ गए हैं इसलिए अभी यह नही कहा जा सकता है कि कौन- कौन प्रत्याशी टक्कर में हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *