साथ नहीं दिया तो पांच साल तक पड़ेगा पछताना : कैबिनेट मंत्री आजम खान

बदायूं…………………

समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने आज बदायूं विधानसभा में आज एक सभा को संबोधित किया।  सभा को संबोधित करते हुए सदर विधायक आबिद रजा ने कहा कि जब भी कोई प्रोग्राम होता है तो उसमें मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी और कैबिनेट मंत्री आजम खा ही शिरकत करते हैं। आबिद रजा ने कहा कि हिंदुस्तान में एक साथ राजा पैदा हुए है। जो भले ही प्रधानमंत्री ना बन पाये हो लेकिन मुख्यमंत्री तो बन गये है

सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि बदायूं बिधान सभा सीट से आबिद रजा को जीता देना क्योंकि यह मुलायम सिंह यादव का जिला है। समाज ने संगठित होकर भाजपा को रोकने वाली समाजवादी पार्टी का साथ नहीं दिया तो चुनाव के बाद पांच साल तक पछताने के अलावा कुछ हाथ नहीं आएगा, उक्त विचार गांधी मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए नगर विकास मंत्री आजम खां ने व्यक्त किए। श्री खां ने कहा कि भाजपा को रोकने की ताकत सपा में ही है, क्योंकि बसपा और भाजपा की मिलाकर हम से एक सीट भी ज्यादा हुई तो वह सरकार बनाने से नहीं चुकेगे। खान ने कहा कि बड़ा काम करने के लिए बड़ा हौसले की जरूरत होती है। आजम खान ने कहा कि मैं खुद को फकीर समझ रहा था लेकिन यह दूसरा फकीर कहां से पैदा हो गया। आजम खान ने कहा यह फकीर जो 80 करोड़ के 2 बरस में कपड़े पहनने वाले कह गए कि मैं चला जाऊंगा लेकिन तुम्हें झोला पकड़ा जाऊंगा ।

सदर विधायक आबिद रजा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह पता ही नहीं है कि सच क्या होता है। आबिद रजा ने कहा था कि मोदी जी को सांसद धर्मेंद्र यादव विधायक आबिद रजा की जोड़ी पसंद नहीं आई उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री इस वजह से सड़कों से नहीं आये। कि उनका विकास देखने को मिलेगा। कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सभा को संबोधित करते हुए हमें कुत्ता बताया और आजम खान ने अति अशोभिनीय भाषा का प्रयोग करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री को यही नहीं पता है। कि सीना किसका होता है। और छाती किसकी होती है। अपनी पत्नी को ले आओ और छाती और सीने का अंतर पता लग जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *