बिसौली: चाकू की नोंक पर 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दिनदहाड़े वारी-वारी से किया गैंगरेप।

बदायूँ/बिसौली: एक तरफ तो उत्तर प्रदेश के मुखिया वेटी वाचाओ,वेटी पड़ाओ की बात कर रहे है बही वेटिओ के साथ आए दिन गेंगरेप की घटनाए कम होने का नाम नहीं ले रही है ताजा मामला बदायूँ के बिसौली थाना क्षेत्र का है जहाँ पर एक नावालिग के साथ उसके पड़ोसिओ ने हीगेंगरेप की घटना को वारी-वारी से अंजाम दिया। बिसौली थाने मुक़द्दमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। बहीं पीड़त किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

आप को बता दे पूरा मामला बदायूँ के बिसौली का है जो बहुत ही सर्मसार कर देने बाला मामला है। महिलाओ के साथ आये दिन दुष्कर्म जैसी घटनायें कम होने का नाम नहीं ले रही है महिलाओ को हवस का शिकार बनाया जा रहा है। ताजा मामला बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है जहां 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ पड़ोसिओ ने ही चाकू की नोक पर गैंगरेप किया।

10 जुलाई को शाम 5 बजे गांव से लगभग 500 मीटर दूर अपनी मामी और ममेरी बहन के साथ पीड़िता खेत पर हर रोज की तरह चारा लेने गई थी। मामी और ममेरी बहन चारा लेकर खेत से चली गई। पीड़िता अकेली खेत पर रह गई पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही रहने वाले पीड़िता के पड़ोसी नारायण पुत्र रामस्वरूप, अहबरन पुत्र नंदकिशोर ने लड़की को अकेला देख जबरदस्ती पकड़़ लिया और पास के ईख के खेत मे ले गये। जहां बलपूर्वक चाकू की नोक पर डरा-धमकाकर दोनों ने बारी-बारी से बलात्कार किया और रात 11:00 बजे पीड़िता को छोड़ा। पीड़िता ने सारी बाते परिजनों को बताई तो परिजन सुनते ही दंग रह गये और आनन फानन मे पीड़िता के परिजन दवतोरी पुलिस चौकी पहुंच गये जहा पुलिस ने पीड़ित पक्ष की एक नही सुनी।  बाद मे पीड़ित पक्ष कोतवाली बिसौली गए लेकिन पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की।जब पीड़िता एसएसपी के यहां न्याय की गुहार लगाने पहुंची तो बिसौली पुलिस हरकत में आई तो मामला दर्जकिया गया।

पुलिस का कहना है कीमामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द आरोपिओ को पकड़ने कर उचित कार्यवाही की जायेगी।  वही पीड़िता को मेडिकल परीक्षणके लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *