जरीफनगर: बीती रात अज्ञात चोरों ने दिया लाखो की चोरी अंजाम । कस्बा वासियों मे दहस्त व्याप्त ।(सोमवीर सिंह यादव की रिपोर्ट)

बदायूँ/जरीफनगर: वीती रात अज्ञात चोरों ने कस्बा मे एक घर को अपना निशाना बनाया । चोरो ने चोरी की घटना को अंजाम देकर कस्बा मे एक ही घर से लाखों का सामान उडा दिया । जब सुबह परिजन उठे तब चोरी का नजारा देखा तो होश उड़ गए इसकी सूचना जरीफनगर पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया ।
थाना जरीफनगर क्षेत्र के गाँव कस्बा दहगबा निवासी भीष्म यादव के घर को आज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया और लाखों रूपए का सामान उड़ाया ले गये । जब सुबह होते ही घर स्वामी जगा तो घर के ताले टुटे देखे और सामान बिखरा देख होश उड़ गए । और रोने चीखने लगा रोने की आवाज़ सुनकर आसपास के सभी ग्रामीण इकठ्ठे हो गये । किसी ने इसकी सूचना जरीफनगर पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया । भीष्म यादव ने थाने पहुचकर आज्ञात चोरों के खिलाफ लूट की तहरीर दी है ।
जबकि सदर विधायक श्री महेश चन्द्र गुप्ता जी का पैतृक गाँव कस्वा दहगबाॅ है ।
कस्बा मे चोरी की घटना से कस्वा वासियों मे दहशत व्याप्त हैं कस्बा वासियों का कहना है कि कस्बा मे सट्टा जुआ रात दिन हो रहे हैं । कस्बा मे एक चाय की दुकान पर अबैध धंधे करने वालो का ठिकाना बना रहता क्षेत्र के गाँव आधा दर्जन गाँव जैसे रामपुर टप्पा वैश्य ढेल कुवर चाँद न दियोहरा शेखुपुर सिरसाखुर्द पडरिया शेखुपुरा सहित अबैध शराब बैची जा रही है पुलिस को किसी हादसे का इंतजार कर रही है । क्षेत्र मे सट्टा जुआ और अवैध शराब के विकने से क्षेत्र मे कितने परिवार तबाह हो चुके है । और महिलाये परेशान हैं ।

चोरी की घटना

थाना जरीफनगर क्षेत्र के गाँव कस्वा दहगबाँ के भीष्म यदाव के घर बीती रात चोरी की घटना को अंजाम दिया है आपको बताते चले की भीष्म यादव के परिवार में देर शाम एक मौत हो गयी थी। भीष्म का पूरा परिवार दूसरे घर पर था इसी का फायदा उठाकर चोरों ने भीष्म के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है जिसमे सोने, चांदी के आभूषण नगदी तथा कपड़े सहित चोरों ने लाखो की चोरी की घटना को अंजाम दिया। जब परिबार के कुछ लोगो ने सुबह घर पर सारा सामान बिखरा देखा तो सब भोंचक रह गये। और घर का सभी कुछ लूटा देख रोने लगे जिससे पास पड़ोस में रहने वाले लोग भी पहुच गये। उसके बाद सुबह होते ही चोरी की सूचना थाना जरीफनगर प्रभारी पंकज लावानिया को दी गई। जिस पर दहगबाँ चौकी इंचार्ज हरिओम राजपूत ने घटना स्थल पर पहुंच कर तहकीकात की और बताया है की जल्द ही इस चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले पुलिस की गिरफ्त में होगें।
एक आम वर्ग रोटी रोटी को परेशान है दो बक्त की रोटी का गुजारा करने के लिए आम वर्ग दिनरात एक कर कुछ पैसे जुटा भी लेता है तो चोरी लूट जैसी यह घटनायें लोगो को आत्महत्या करने पर मजबूर कर देती है। और क्षेत्रीय पुलिस की मौजूदगी के चलते क्षेत्र में चोरी, लूट जैसी घटनायें पुलिस प्रशासन पर एक सबालिया निशान छोडती है। पुलिस के इसी सुस्ती के चलते आमजन क्षेत्र में सुरक्षित महसूश नहीं करती है। फिलहाल देखने की बात यह है की अब पुलिस कितने दिनो में चोरी की इस घटना का खुलासा कब तक कर पायेगी।या फिर कुछ दिन बीतने के बाद मामला ठंडे बस्ते में पड जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *