जरीफनगर : तालाब में डूबकर जंगली गाय की मौत । शव से आ रही दुर्गध संक्रामक रोग फैलने की आशंका जताई जा रही है (सोमवार सिंह यादव की रिपोर्ट)

बदायूँ: जरीफनगर क्षेत्र के एक गाँव के तालाब में जंगली गाय की डूब कर मौत हो गयी । दस दिन हो जाने के बाबजूद भी ग्राम प्रधान ने तालाब से नही निकवाया गाय का शव आ रही हैं भंयकर दुर्गन्ध से आसपास के ग्रामीणों का रहना मुश्किल हो रहा है । संक्रामक रोग फैलने की ग्रामीणों ने आशंका जताई ।
विकास खंड दहगबा क्षेत्र के गाँव रसूलपुर कलाॅ के ग्रामीणों ने बताया कि गाँव मे स्थित तालाब मे दस दिन पहले एक झाड़ियों मे फस गयी थी जो कि ग्रामीणों ने गाँव को तलाव से निकाल ने का प्रयास किया और ग्राम प्रधान को भी इस की सूचना दी । पर ग्राम की लापरवाही से गाय की तालाब में डूबकर मौत हो गयी । और दस दिन बीत जाने के बाबजूद भी ग्राम प्रधान ने गाय के सव को तालाब से बहार निकल बाया नही जिससे नाराज ग्रामीणों ने खण्ड विकास अधिकारी दहगबाॅ से शिकायत की । ग्रामीणों ने बताया शव से भंयकर दुर्गन्ध फैल रही है । और संक्रामक रोग फैलने की आशंका जताई जा रही है ।ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम प्रधान डीएम साहब के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहा है डीएम साहब के आदेश के बावजूद भी अभी तक नहीं बनवाई गांव में गौशाला जिससे जंगली गांव का झुंड इकट्ठा होकर खेत के खेत गुजार रहा है आए दिन किसान परेशान हो रहा है और फसल बर्बाद हो रही है ग्रामीणों ने डीएम साहब से प्रधान के खिलाफ शिकायत करने की ठानी है ग्रामीणों में रोष व्याप्त है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *