बरेली: आनन-फानन में बरेली हवाई अड्डे की हुई शुरुआत, अगले महीने से शुरू होगी हवाई सेवा। (वॉवी वर्मा की रिपोर्ट)

बरेली:- लंबे अरसे से जिस घड़ी का इंतजार था आज आखिरकार वो घड़ी आ ही गई। बरेली में आज हवाई अड्डे की शुरुआत हो गई। हवाई अड्डे का दिल्ली से केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने तो बरेली पहुचे प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी और केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ने उद्घाटन किया।

फोन पर लोगो को सबोधित करते केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु और बरेली में मौजूद प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी और केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार ये नजारा है बरेली के सपनो के साकार होते हुए बरेली हवाई अड्डे का। जहां आज बरेली एयरपोर्ट का उद्घाटन हुआ। हालांकि आचार सहिंता के डर की वजह से आनन फानन में बरेली हवाई अड्डे का उद्घाटन किया गया है। क्योंकि अभी हवाई सेवा शुरू नही हुई है। हवाई सेवा शुरू होने में अभी करीब एक महीने का वक्त लगेगा। 15 अप्रैल से हवाई सेवा शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है।

बरेली एयरपोर्ट की शुरुआत करते हुए मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि आज इस देश की बागडोर एक परम्तपस्वी के हाथ मे है तो प्रदेश की बागडोर एक कर्मयोगी के हाथ मे है। प्रधानमंत्री मोदी की उड़ान स्कीम सब उड़े सब जुड़े, हवाई चप्पल पहनने वाला भी हवाई जहाज की यात्रा करे। मुख्यमंत्री योगी की प्रेरणा से हम लोग काम कर रहे है उनका उद्देश्य है कि हर मंडल मुख्यालय देश की राजधानी और प्रदेश की राजधानी व देश के बड़े शहरों से जुड़े। हम बहुत सारे एयरपोर्ट खोल रहे है और अभी 9 एयरपोर्ट और खोल रहे है।

वर्जन- नंद गोपाल नंदी, नागरिक उड्डयन मंत्री 

वही इस मौके पर भाजपा के सभी विधायक, मेयर और बरेली की जनता भी मौजूद रही। बरेली हवाई अड्डे की शुरुआत होने से बरेलिवासी काफी खुश नजर आए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *