बदायूँ: युवा मंच संगठन के द्वारा मतदाता जागरूकता में चाइनीज़ चीजो के बहिष्कार किया।

बदायूँ:  युवा मंच संगठन के द्वारा मतदाता जागरूकता के लिये, चाइना के आतंकवाद पर ब्यान से चाइनीज़ चीजो के बहिष्कार एवं होली के पर्व पर आपसी सौहार्द्र बनाये रखने के लिये युवाओं की बैठक सिविल लाइंस स्तिथ कार्यलय पर आकाश सैनी के नेतृत्व में हुई ।
बैठक को सम्बोधित करते हुये संगठन संस्थापक ध्रुव देव गुप्ता मनु ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 में अधिक से अधिक मतदान के इस महापर्व में युवाओं को अपने वोट के अधिकार को समझ कर अधिक से अधिक मतदान करना चाहिये और जो भी लोग घर मे महौल्ले बस्ती में बुजुर्ग और लाचार है उनको साहरा देकर अधिक से अधिक मतदान करने के लिये प्रेरित करे बूथ तक पहुचाने के किये सहायता करनी चाहिये, जो युवा वयस्क नियमानुसार वोट देने की उम्र में हो उसका वोट नही बना है वो ऑनलाईन प्रक्रिया के तहत अपना वोट बनाबने के लिये आवेदन कर नये वोटर बनें । इसी क्रम में चाईना के द्वारा जो आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिये जो तरीका अपनाया जा रहा संगठन उसका कड़ा विरोध करता है और चाईना के प्रोडक्ट्स को भारत मे आयात निर्यात को बंद करने के माँग करता है और चाईना के प्रोडेकटों का बहिष्कार करता है ।
संग़ठन के ज़िले उपाध्यक्ष सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि बदायूँ जनपद आपसी सौहार्द को बनाये रखे जाने के लिये विख्यात है होली पर युवाओं से अपील है कि किसी भी तरह का हुडंग और आचार सहिंता को मद्देनजर रखते हुये आपसी भाईचारा बनाये रखे देश के अच्छे और मजबूत लोकतंत्र के लिये अधिक से अधिक मतदान में ज़रूर भागीदार बने ।
इस बैठक में पुष्पेंद्र मिश्रा, अजय दिवाकर, कमल मिश्रा, शंकर शाक्य, राजा दिवाकर, राज शाक्य, शिवम शर्मा, विनय कुमार, देव ठाकुर, अंकुश सक्सेना, सुमित शर्मा, सरवन यादव, दीपक शाक्य, आकाश सैनी, नवेद अली आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *