बदायूँ: बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने विजय संकल्प रैली के जरिये वोटो को साधने का प्रयास किया/गठबंधन,कांग्रेस और उमर अब्दुल्ला को निशाना साधा ।

बदायूं में आजका दिन बड़ी राजनैतिक जनसभाओं के नाम रहा आज मुजरिया में गठबंधन की रैली हुई तो बदायूं शहर में बीजेपी पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने विजय संकल्प रैली के जरिये वोटो को साधने का प्रयास किया। इस बीच उन्होंने गठबंधन,कांग्रेस और उमर अब्दुल्ला को निशाने पर रखा।
बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष का कार्यकार्यताओ ने मंच पर पहुचते ही जोरदार स्वागत किया ।अमित शाह ने कहा कि अगर गठबंधन की सरकार बनी तो सोमबार को ममता बनर्जी,मंगल बार को चंद्रबाबू नायुडु, गुरुवार को करुणानिधि शुक्र को मायावती शनिबार को मुलायम पीएम बनेगे और हो सकता है संडे की छुट्टी भी खत्म हो जाये ।
अमित शाह ने उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा के दोस्त उमर अब्दुल्ला कहते हैं कि कश्मीर में अलग पीएम होना चाहिए क्या एक देश मे दो पीएम हो सकते हैं।उन्होंने जनता से सीधे संवाद करते हुए पूछा कि क्या देश मे दो पीएम होना चाहिए….उन्होंने कहा कि जबतक बीजेपी का एक भी कार्यकर्ता जिंदा है तो कश्मीर भारत का ही रहेगा।
उन्होंने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा कि देशद्रोह की धारा खत्म करेगे जेएनयू में देशविरोधी नारे लगाने वालों के समर्थन में खड़े हो जाते हैं जब देशद्रोहियो को हम निकालते हैं तो इनको बुरा लगता है …बताओ देशद्रोहियो को बाहर जाना चाहिए या नही ।अगर बीजेपी की सरकार केंद्र में आई तो देशद्रोही लोगो को चुन चुन कर बाहर करेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *