दातागंज: ग्रह मन्त्री राजनाथ सिहं ने दातागंज में जन सभा करते हुए आंवला से भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की/ग्रहमन्त्री का चालीस मिनट का भाषण जनता ने सुना/जनता को एन्टी सैटेलाइट के बारे में वताया। 

बदायूं आंवला लोक सभा के कस्वा दातागज में चुनाव जन सभा करने आये भारत सरकार के ग्रह मन्त्री राजनाथ सिंह दोपहर लगभग 1:50 वजे हैलीकोपटर द्वारा ढिलवारी पर वने हैली पैड पर उतरे और कार में सवार होकर दातागंज के श्रीराम कोल्ड स्टोर के मैदान में पहुंचकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया तथा लगभग दो वजे भाजपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप के समर्थन में जन सभा करते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा।
उन्होने वताया कि हमारी सरकार ने एक करोड़ तीस लाख मकान भारत के जरूरत मन्द लोगों को दिये तथा हमारी सरकार ने महिलाओं को 13 करोड़ गैस कनेक्शन फ्री में दिये। इसी बीच उन्होने काग्रेंस पर प्रहार करते हुए वताया कि हमारी सेना वर्ष 2009 से बुलेट पिरूफ जाकेट की मांग कर रही थी लेकिन काग्रेसं ने बुलेट पिरूफ का इन्तजाम नहीं किया। हमारे प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी ने सेना को खुली छूट देते हुए कहा जितनी बुलेट पिरूफ जाकिट चाहिए ले लो और सेना को मजबूत करने का काम किया। मोदी जी ने एक लाख दस हजार करोड़ रूपया भ्रष्टाचारी की भेट चड़ने से रोका। पुलकामा में हमारे 40 सैनिकों का बदला 13 दिन में हमारे एअर फोर्स के जवानो ने पकिस्तान में घुसकर लिया। हमारी सरकार ने एन्टी सैटलाइट मिसाइल तैयार किया है यह सैटेलाइट पहले रूस,चीन,अमेरिका के पास था अब भारत के पास भी है। भारत अन्य देशों की सैटलाइट 3 मिनट में तोड़ सकता है, उन्होनें वताया कि अब सभी तरह के किसानों को छः हजार रूपया सालाना दिया जायेगा है। एक लाख तक के क्रिटेड कार्ड पर पांच वर्ष तक शून्य व्याज लगेगा। ग्रहमत्रीं ने मंच से लगभग चालीस मिनट का भाषण दिया इस बीच तालियों की कई बार गड़गड़ाहट भी सुनी जनसभा में लगभग बारह हजार लोगों का जुटने का अनुमान लगाया जा रहा है।वहीं गर्मी अधिक होने के कारण लोगों को पीने का पानी न मिलने से लोग व्याकुल दिखे तथा सभा में लोग पीने का पानी खरीदकर पीते दिखे ग्रहमन्त्री ने वसपा, सपा पर भी निसाना साध कर वार किया और कहा कि पिछली वार हमने क्सपा को समर्थन देकर बहुत बड़ी भूल की जिसका खमियाजा भाजपा को पन्द्रह साल झेलना पड़ा उसके बाद हमें सत्ता मिली।उन्होने यह भी वताया कि वह वर्ष 2013 में आये थे और आज फिर पुनः आये हैं। अन्त में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को पहले की अपेक्षा डेढ़ गुना अधिक वोटों से जिताने की अपील कर मंच से चले गये। ग्रहमंत्री के मंच से उतरते ही जनता ने सभा में लगे बोर्ड एवं झन्डे उतारने शुरू कर दिये जिसके कारण काफी समय तक अफरा-तफरी जैसा माहौल देखनें को मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *