कोरिया: कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने मनेंद्रगढ़ में आमसभा को सम्बोधित करते हुये कहा बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार अमीरों की कठपुतली है। (वेदप्रकाश तिवारी की रिपोर्ट)

कोरिया:-मनेन्द्रगढ़ विधानसभा चुनाव के अंतिम दिन तीन दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ कोरिया जिले के मनेन्द्रगढ़ में पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने मनेंद्रगढ़ में आमसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी डॉ0विनय जायसवाल के पक्ष में वोट डालने के अपील की वही रमन सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने मौजूदा बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार अमीरों की कठपुतली है उनकी विश्वसनीयता ताश के पत्तों की तरह खत्म हो चुकी है. नरेंद्र मोदी की 2014 का लहर अब कहर बन गई है गरीबों के लिए जहर बन गई है. अब देश की जनता बदलाव चाहती है.
इनका नोटबंदी का मकसद क्या था आज तक समझ में नहीं आया. ये कैसी नोटबन्दी है जहां हजार पांच सौ का नोट बंद करके 2 हज़ार का ला दिया गया. मोदी सरकार ने ब्लैक मनी को पर्पल मनी कर दिया है. गरीब लाइनों में खड़ा होकर मारा गया, लेकिन इनके मंत्री 5 हज़ार करोड़ की शादी कर रहे है. अमीर का चिराग जलने दो, गरीब को झोपड़ी जलने दो ऐसा काम मोदी ने किया है. उन्होंने कहा कि स्विस बैंक में काला धन मोदी सरकार के आने के बाद बढ़ गया है।
पेट्रोल-डीजल को लेकर हमला उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार थी तब यूपीए ने डीजल को कंट्रोल में रखा था, लेकिन मोदी सरकार ने पेट्रोल डीजल का रेट बढ़ा दिया है.. पहले मनमोहन सिंह में 2 लाख करोड़ के एनपीए थे और मोदी में 12 लाख करोड़ के हो गए।

सरकार डीजल वाली सरकार है जो कि धुआं मार रही है. जिसे अब हटाने का वक्त आ गया है । जिससे बुरे दिन जाएंगे और अच्छे दिन आएंगे. उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने आदिवासियों से उनकी संस्कृति छीन ली है।सिध्दू ने अपने वक्तव्य में जनता कांग्रेस पार्टी के सुप्रीमो अजीत जोगी के लिये जनता से कहा कि जोगी भोगी है उसे बना दो टमाटर के साथ गोभी, बोले ठोको ताली जो कि तालियों की आवाज गूंजती रही, मंच मे सभी कांग्रेसी उपस्थित थे।वरिष्ठकांग्रेसी श्री रमेश सिंह, प्रभा पटेल,राजेन्द्र वोदिया, गुलाब सिंह, राजेश शर्मा, हारून मेमन,शोएब अख्तर, सुभाष कश्यप,रफीक मेमन, कृष्ण मुरारी तिवारी, बलराम सिंह,चंद्रकांत चावड़ा,श्रीकांत सिंह,राहुल भाई पटेल,हैप्पी वधावन,शिवांश जैन कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *