मेरठ : राधना अकादमी, ग्राम राधना इनायातपुर, मेरठ मे मैडिकल सर्विस सोसाइटी, नयी दिल्ली ने फ़्री मैडिकल केम्प लगाया

मेरठ :आज राधना अकादमी, ग्राम राधना इनायातपुर, मेरठ मे मैडिकल सर्विस सोसाइटी, नयी दिल्ली ने फ़्री मैडिकल केम्प लगाया । इस अवसर पर मैडिकल सर्विस सोसाइटी, नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कोआर्डिनेटर तनवीर चौधरी ने कहा कि संस्था नर सेवा, नारायण सेवा के तहत अच्छे कार्य करती रही है और आगे भी करती रहेगी। बहुत से लोग जो अपनी बीमारियों का ईलाज नहंीं करवा सकते, वे इन शिविर के माध्यम से नि:शुल्क ईलाज करवा पाते हैं, जो कि सबसे बड़ी नर सेवा है और कहा इस मांहगाई के दौर ऐसे मेडिकल कैंप जरूरतमंद लोगों के लिए संजीवनी बूटी की तरह काम करते है। श्री चौधरी ने बताया की आज इस फ़्री मैडिकल केम्प मे डॉक्टर जूनेद अली, डॉक्टर सय्य्द वसीम और डॉक्टर मामूर अली, डॉक्टर फरागत अली ने सैकड़ों मरीजों की जाँच कर के फ्री मे दवाईया वितरित कि गयी।

वही रिफाकत चौधरी विजन कोआर्डिनेटर ने बताया की हमारी यह सोसाइटी पिछले कयी सालो से स्वास्थ के मैदान मे काम कर रही, उत्तर भारत के सभी प्रदेशो मे फ्री मेडिकल केम्प, समय-समय पर कराती रहती हे।

राधना अकादमी स्कूल के डायरेक्टर आमिर सुहैल ने बताया की हम ने इस गाव का पहले सर्वे किया फिर मैडिकल सर्विस सोसाइटी, नई दिल्ली को अवगत कराया के यहां एक फ़्री मैडिकल केम्प की आवश्कता हे हम इस सोसायटी के आभारी हे।

इस अवसर पर रोहताश, मनोज, मरगूब आलम, अब्दुल फातिर, रगिब बदर, बासित, अरबाज, समीर,जेद आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *