कोरिया: ग्राम पंचायत बौरीडाँड़ के चुक्तिपानी में सड़क किनारे बनी झोपड़ी में एक अज्ञात महिला का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी। (वेदप्रकाश तिवारी की रिपोर्ट)

कोरिया:- जिले के मनेन्द्रगढ़ शहर से लगभग 6 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बौरीडाँड़ के चुक्तिपानी में सड़क किनारे बनी झोपड़ी में एक अज्ञात महिला का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अभी तक अज्ञात युवती के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

बुधवार की रात्रि लगभग 8 बजे के बीच गांव के कुछ लोगों ने सड़क के किनारे बनी झोपड़ी में आग की लपटें उठते हुए देखी ।आग की लपटों के साथ मानव शरीर की दुर्गंध आने पर ग्रामीण झोपड़ी के पास पहुंचे तो देखा कि एक शव जल रहा है।ग्रामीणों ने थाना मनेन्द्रगढ़ में सूचना दी,सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनेंद्रगढ़ विमलेश दुबे तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस घटना की जानकारी पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी गई ।रात होने की वजह से शव की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मियों को वहां लगाया गया। गुरुवार की सुबह पुलिस अधीक्षक कोरिया विवेक शुक्ला, ,एस डी ओ पी अनुज गुप्ता भी घटनास्थल पे पहुंचे और वहां मौजूद पुलिस अधिकारियों को व्यापक निर्देश दिए ।महिला का शव बुरी तरह से जल जाने के कारण उसकी शिनाख्त भी नहीं हो पा रही है। ऐसे में पुलिस के सबसे पहले महिला की शिनाख्त करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है ।शिनाख्त होने के बाद ही इस मामले का खुलासा हो पाएगा। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है लेकिन फिलहाल अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नही आया है जिससे पता चल सके कि इस जघन्य हत्याकांड को किसके द्वारा अंजाम दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *