दहगवां: छात्राओं ने प्रिंसिपल पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का लगाया आरोप

बदायूँ/दहगवां: शिक्षा के मंदिर में छात्राओं का शोषण किया जाता होगा यह आपने कभी सोचा भी नहीं होगा शिक्षा के मंदिर में शिक्षा के पुजारी छात्राओं को शिक्षा देने के बजाय उनकी अश्लील वीडियो बनाने की धमकी देते रहते हैं जी हां ऐसा ही कुछ मामला बदायूं जिले के नाधा राजकीय इंटर कॉलेज में देखने को मिला है जहां पर इंचार्ज प्रिंसिपल वीरपाल सिंह यादव पर छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया है और कार्यवाही की मांग की है

दहगवां विकास खंड क्षेत्र के गांव नाधा मे राजकीय इंटर कॉलेज है। जहां पर इंचार्ज प्रिंसिपल वीरपाल सिंह यादव की इस करतूत का पूरा मामला उजागर हुआ है । कालेज के दलित छात्र छात्राओं ने प्रिंसिपल पर शोषण करने का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी बदायूँ को एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें लिखा गया है प्रिंसिपल वीरपाल सिंह यादव द्वारा जातिसूचक शब्दों में गालियां दी जाती है और अश्लील वीडियो बनाने की धमकी दी जाती है छात्राओं ने बताया प्रिंसिपल विद्यालय कभी टाइम से नहीं आते हैं और कहा जाता है तो अपनी दबंगई दिखाते हैं वैसे भी विद्यालय में स्टाफ की कमी है और वही एक शिक्षिका को प्रिंसिपल ने विद्यालय से निकाल दिया। जिससे छात्र छात्राओं की पढ़ाई चौपट हो गई है।

आपको बता दें इसी 10 जनवरी को छात्र-छात्राओं द्वारा कॉलेज गेट को बंद कर प्रिंसिपल वीरपाल यादव के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया था धरना देने की वजह थी प्रिंसिपल द्वारा छात्र-छात्राओं का शोषण किया जाता है और कभी प्रैक्टिकल के नाम पर तो कभी परीक्षा शुल्क के नाम पर अवैध वसूली की जाती है जिस से आहत होकर छात्र-छात्राओं ने कॉलेज गेट को बंद कर धरना प्रदर्शन दिया था। जिसका विभाग की तरफ से कोई भी संज्ञान नहीं लिया गया इसी के चलते। प्रिंसिपल के हौसले और ही ज्यादा बुलंद हो गए उसके बाद छात्र-छात्राओं का और ही ज्यादा शोषण किया जाने लगा जहां तक की अश्लील वीडियो बनाने की भी धमकी दी जाने लगी विभाग की तरफ से कोई संज्ञान ना लेने के बाद छात्र-छात्राओं ने एक बार फिर जिलाधिकारी बदायूँ से कारवाही करने की गुहार लगाई है देखना यह होगा प्रिंसिपल पर कोई कार्रवाई हो पाती है या नहीं या फिर ऐसे ही छात्र-छात्राओं का शोषण होता रहेगा। या मोदी सरकार के बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का सपना हवा में उड़ता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *