बरेली: स्वाइन फ्लू से सब रजिस्टार की मौत, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप। ((वॉवी वर्मा की रिपोर्ट)

बरेली: सब रजिस्ट्रार डिंपल शर्मा की स्वाइन फ्लू से मौत, जनपद में स्वाइन फ्लू से हुई मौत से मचा हड़कंप, बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती थीं डिंपल शर्मा, वर्तमान में रामपुर के मिलक में तैनात थीं डिंपल

यूपी के बरेली में स्वाइन फ्लू ने दस्तक दे दी है। जिले में स्वाइन फ्लू से पहली मौत हुई है। स्वाइन फ्लू की चपेट में आने से एक महिला सब रजिस्टार की मौत हो गई। रामपुर के मिलक में तैनात सब रजिस्टार डिंपल शर्मा है की मौत की खबर से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। आज बरेली में एक निजी मेडिकल कालेज में स्वाइन फ्लू की बीमारी के चलते इलाज के दौरान डिम्पल की मौत हो गई। बरेली की रहने वाली डिंपल शर्मा को 12 दिन पहले बरेली के एक निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था और उसी हॉस्पिटल के द्वारा कराई गई जांच में स्वाइन फ्लू होने की पुष्टि हुई थी। सब रजिस्टार डिंपल शर्मा में स्वाइन फ्लू की पुष्टि होने के बाद उनका एसआरएमएस मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा था। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया गया है। इनके पति शशिकांत अधिवक्ता है।

सब रजिस्टार डिंपल शर्मा की स्वाइन फ्लू की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया तो वहीं स्वास्थ विभाग में भी हड़कंप मच गया है। डिंपल शर्मा के स्वाइन फ्लू के लक्षण होने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को 16 जनवरी को ही मिल गई थी। सीएमओ विनीत शुक्ला का कहना है कि उनको जैसे ही स्वाइन फ्लू की जानकारी हुई तो उनके द्वारा जरूरी दवाएं भी मेडिकल कॉलेज को भेज दी गई थी।

बरेली में 2019 में स्वाइन फ्लू से पहली मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है स्वाइन फ्लू से मौत के बाद विभाग को अलर्ट कर दिया गया है कि कोई भी स्वाइन फ्लू के लक्षणों का मरीज आता है तो तुरंत उसकी जांच की जाए और समय पर इलाज किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *